Friday 29 December 2017

Fap टर्बो समीक्षा शांति सेना विदेशी मुद्रा


FapTurbo2 (स्टीव Carletti) की समीक्षा अपरिवर्तित मानदंडों और अनुशंसित बहुत आकार के साथ दोनों दलालों Tallinex और FX पसंद पर 6 महीने के बाद से आईएम चलने FAPTurbo2 की समीक्षा करें। शुरुआती FAPTurbo में बहुत अधिक लाभ लेने वाले लक्ष्यों का उपयोग किया गया था जो कि कभी नहीं पहुंचे और एक ही समय में बहुत बड़े स्टॉप के नुकसान थे जो अक्सर सेरिच किए गए थे। यह बहुत बड़े नुकसान के लिए अग्रणी था, तब भी जब व्यापार पहली बार मुनाफा में चल रहा था। रोबोट अक्सर लाभ के लक्ष्य तक नहीं पहुंचे और फिर बाजार एक अंतिम बड़ी हानि में खत्म हो गया। इस बीच एफएपीटीआरबो रील 2.2 के साथ उन्होंने लक्ष्य और स्टॉपलॉस दोनों की दूरी को कम कर दिया और पिछली बार शुरूआत शुरू की, जो हारने से बचने के लिए बंद हो जाता है, जहां विजेता पहले नतीजा भी खराब है: अब मैं अब भी करीब 50 लोटर लेता हूं जो बड़े नुकसान के साथ स्टॉप लॉज पर पहुंचते हैं, लेकिन दूसरी तरफ विजेताओं को लूटेरों की तरह बड़ा नहीं लगता क्योंकि ट्रेलिंग स्टॉप का इस्तेमाल करने का मतलब अक्सर जीत है जो छोटे हैं लाभ लक्ष्य तो अगर आपके पास लगभग 50 लोटर हैं और पराजित हो तो विजेताओं की तुलना में अधिकतर बड़ा है, तो यह स्पष्ट है कि क्या परिणाम है: पिछले हफ्ते मैं अपने पोर्टफोलियो में से 10 अकेले 6 लोवर की पंक्ति के साथ खो गया था। मैं वास्तव में चीजों को ठीक करने का मौका देता हूं, हमेशा नवीनतम पैरामीट सेट का उपयोग करता हूं, और इसके साथ ही टीम आपको जो महान प्रदर्शन के बारे में बता रही है (सिमुलेशन मोड में) के बगल में बताता हूं मैं यह पुष्टि नहीं कर सकता कि दलालों का कोई बहाना नहीं है खराब समग्र प्रदर्शन के लिए, क्योंकि ये अनुशंसित हैं व्यापार के 6 महीने के बाद सारांश: Tallinex खाता: 34 एफएक्स Coice खाते का नुकसान: 8 का नुकसान (मैं कुछ हफ्तों के बाद 20 जीत रहा था) एफएपी टर्बो 2 संभवत: किसी भी गंभीर पैसा नहीं बना पाएगा, क्योंकि नुकसानियों की तुलना में विजेताओं की तुलना में बड़ा है इस अनुपात के साथ आप लगभग 9 0 विजेताओं को नडाल करेंगे, जो कि मेडुइम टर्म ट्रेडिंग सिस्टम (गैर स्कैलर मोड) बीआर रॉबर्ट विअर्ड पर यथार्थवादी नहीं है, यहां ऐसी बुरी समीक्षाओं को देखने के लिए, क्योंकि फपटुबो 2 उत्कृष्ट है मैंने इसे जनवरी 2018 के बाद से प्रयोग किया है, इसलिए 8 महीने पहले से ही। मैं ब्रोकर के रूप में एफएक्स पसंद का उपयोग कर रहा हूं। फपटूबो 2 लगातार मेरे लिए पैसे कमा रहा है शुरुआत के बाद से हर महीने कॉन्फ़िगरेशन के लिए मैंने हमेशा डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स का प्रयोग किया है और हाल ही में जोड़ी विशिष्ट tweaks जो कि Fapturbo 2 वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है बहुत सारे आकार के लिए मैं उस गणना का उपयोग करता हूं जिसे दस्तावेज़ीकरण में समझाया गया है: 0.01 लॉट प्रति 200 खाता आकार। मैंने डेवलपर्स के संबंध में सम्मान देने के लिए यह समीक्षा लिखी ईए एक जादू की तरह काम करता है और फिनलैंड से सनी सलाम के अच्छे काम के साथियों को रखता है FAPT2 उपयोगकर्ताओं की समीक्षाकर्ता एफएए पर यहां, हम समझते हैं कि हम में से कुछ हमारे FapTurbo2 प्रीमियम रोबोट व्यापार के बारे में चिंतित हैं। आप को ध्यान में रखना चाहिए कि पहली बात यह है कि हमारे फैपर्टबो रोबोट हमेशा काउंटर-ट्रेंड ट्रेडर्स रहे हैं, यही कारण है कि रोबोट द्वारा ली गई स्थिति आपको प्रति-सहज महसूस कर सकती है। हालांकि, आप इस मामले में असहाय नहीं हैं कि हमने सभी संभावित पैरामीटर प्रदान किए हैं जो आप रोबोट व्यापार को परिष्कृत करने और बुरे ट्रेडों को भी फिल्टर करने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। यदि आप हमारे रोबोट के व्यापार दिशाओं को चुनते हैं, तो बस रिवर्सट्रैडिटिंग पैरामीटर 1 को सेट करें (जो रोबोट को इसके खिलाफ की बजाय प्रवृत्ति के साथ व्यापार करने के लिए मजबूर करेगा) के साथ सामग्री नहीं है। इसके अलावा, आपको रोबोट फिल्टर का उपयोग करना चाहिए जैसे कि फिल्टरमा और ट्रेंडफिल्टर, ट्रेडों को फ़िल्टर करने के लिए जो एक मजबूत मध्यवर्ती प्रवृत्ति के साथ खराब हो सकते हैं। जिन लोगों ने सकारात्मक समीक्षाएं दी हैं, उनके लिए बहुत धन्यवाद, आपके शब्द उत्साहजनक हैं और बेहतर परिणाम के लिए प्रयास करने के लिए हमें प्रेरित करता है हम हमेशा हमारे रोबोट और उनके प्रदर्शन को सुधारने का लक्ष्य रखते हैं। एफएपीटी 2 के साथ, हमारा लक्ष्य मध्यम अवधि के स्तर पर करना है जो कि हम पहले FAPT1 (जब ब्रोकर फैलाते थे, उस दिन से स्केलिंग करने के लिए अधिक अनुकूल होते थे) के साथ इस्तेमाल किए गए स्केलिंग दृष्टिकोण से अलग है, यदि आप किसी भी तकनीकी मुद्दे या चिंताएं हैं, कृपया प्रीमियम पर हमारे समर्थन टीम को ईमेल करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। हम आम तौर पर 24 घंटों के भीतर, और 48 घंटों (सप्ताहांत से अधिक) के ईमेल पर प्रतिक्रिया करते हैं, इसलिए कृपया यह दिमाग रखें और हमारे साथ धैर्य रखें, हम आपके लिए लंदन, यूनाइटेड किंगडम की कोशिश नहीं करेंगे एफटी 2 पर एफटी 1 (वी 5 ) काम करता है लेकिन बहुत अनियमित है। मैंने वी 57 का परीक्षण किया और यह बहुत ही भयानक था क्योंकि प्रारंभिक 100 जमा के साथ जीवित खाते पर 56 में वापस आ गया और 3 महीने में मैंने अपने पैसे दोगुने कर दिए, लेकिन जब से मैंने (1000) में और अधिक पैसा लगाया तो चौंकाने वाला रहा है, हालांकि मैंने वहां ट्रेडिंग जीत लिया था अभी तक कई हारे हुए हैं मुझे शायद यह खाई होगी क्योंकि इसके कभी भी कोई गंभीर पैसा नहीं बनाते हैं। रूस, रूसी महासंघ हाय जॉन एच। hyou इसे myfxchoice पर चलने की जरूरत के रूप में वे दावा करते हैं उसी परिणाम के लिए मैं इसे myfxchoice पर चला रहा हूँ और अभी तक बहुत अच्छा है मैं 1 जुलाई से 23 हूँ। मैं इसे बुजुर्ग खाते पर फरवरी के बाद से चला रहा था, कि एक माह हर महीने मई के बावजूद हर महीने जीता था, जब तक कि यह 67 के मुकाबले 49 पहले लेकिन अब वापस फिर से उबरने मैं बाद में हॉलीस्टर मिसौरी, संयुक्त राज्य अमरीका अद्यतन करेगा, मैं अपनी रिहाई के बाद से अनुशंसित ब्रोकर के साथ FapTurbo 2 चला रहा हूं। अनुशंसित सेटिंग्स के साथ चल रहा है यह कुछ भी नहीं है, लेकिन 1500 के एक खाते के साथ शुरूआती घटकर अब 611 हो गया है। ब्लैक में कभी नहीं रहा। कबाड़ का एक बेकार टुकड़ा 2018-01-02 2 सितार मैं एक वास्तविक खाते में एफटी 2 चला रहा हूं, क्योंकि यह जारी किया गया है। आपको इसका उपयोग उन साइटों में से एक पर करना होगा, जब तक आप इसे खरीद नहीं करते हैं, तब तक बहुत स्पष्ट नहीं किया जाता है। अब तक यह एक बहुत मिश्रित बैग है। 50 के बारे में जीत अनुपात। EURUSD, GBPCHF, और बीटीसी के साथ चल रहा है। बीटीसी के साथ बहुत अच्छी तरह से काम नहीं करता, बस गलत समय पर ऑर्डर करने के लिए लगता है। अभी एक महीने चलने के बाद मेरे खाते का ब्रेक भी है, मैं इस समीक्षा में चीजें प्रगति के रूप में जोड़ दूंगा मेरे पास एफटी 1 इन्वेस्टटेकएफएक्स पर चल रहा था जो एक धोखाधड़ी कंपनी बन गया, क्योंकि वापसी के लिए ईमेल का जवाब नहीं दिया गया था, लेकिन अपने कम फैलाव के साथ और जल्दी ही समाप्त होकर मैंने 3 महीने में 1.5K जमा पर 10K से अधिक बना दिया। बाजार की गतिविधि में गिरावट के बाद एफटी ने कोई लाभ नहीं कमाया। एफटी 2 ने कोई लाभ नहीं कमाया है। यह उच्च स्तरीय मार्केटिंग, इसके बारे में विस्तृत वर्णन करते हैं। हाई वाईकॉम्बे, यूनाइटेड किंगडम एफएपी टर्बो 2 कुछ साल पहले खरीदने के लिए क्लिकबैंक के माध्यम से खरीदा गया था और सोच रहा था कि यह इतने लंबे समय के लिए आसपास रहा है, यह वाक 2 गो देने के लायक हो सकता है सॉफ़्टवेयर कभी भी 6 से दो महीनों में लाभ खोने के करीब नहीं आए थे उनसे संपर्क करने के बाद मुझे एक संशोधित संस्करण का इंतजार करने के लिए कहा गया था जो एक बिट कॉन मॉड के रूप में निकला था जिसके लिए यह काम करने के लिए 2000 के एक खाता जमा की आवश्यकता होती थी। एफएपी टर्बो के लोग अपने समय का सबसे अधिक खर्च कर रहे हैं, जिससे ग्राहक अपने ग्राहक आधार को ईमेल कर रहे हैं जो अन्य विदेशी मुद्रा आधारित आपूर्तिकर्ताओं के लिए सहबद्ध द्वारा पैसे कमाने की कोशिश कर रहे हैं। अपने समय और धन को बर्बाद मत करो जैसे अन्य अधिकांश इसे काम नहीं करते और मेरे पास यह साबित करने के लिए बयान हैं। इस रोबोट के लिए पर्याप्त है मैं इस महीने 2 महीने में वीपीएस सेवा 40 ईयूआर को शामिल नहीं करने में पैसा खो रहा हूं। सभी नए खुले व्यापार बहुत बेवकूफ लग रहे हैं, जीतने वाला अनुपात बहुत ही भयानक है। और fabtubo वेबसाइट से अलग मैं इसे आज का उपयोग करना बंद कर दूं और निश्चित रूप से उनसे मेरा पैसा वापस करने के लिए कहूं निराश और मेरा समय बर्बाद कर रहा है विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। अमेरिका और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित हैं। फापटर्बो (स्टीव कार्लेटि) समीक्षा साइट समीक्षा मॉडरेशन टीम पर जाएं नोट: हम पहले से ही जानते हैं कि मार्कस लीरी की छवि एक ऐसी सेवा से अभिनेता है जो वेब के लिए लोगों को प्रदान करती है। यह एफएपीएस समीक्षा पेज पर बड़े पैमाने पर कवर किया गया है। FapTurbo एक क्लिकबैंक उत्पाद है क्लिकबैंक से खरीदे गए सभी उत्पादों को 60 दिन की पैसे की गारंटी के साथ प्रदान किया जाता है जो कि खुद को क्लिकबैंक द्वारा प्रदान किया जाता है। विक्रेता सीधे आपके धन को स्वीकार नहीं करता है, न ही रिटर्न प्रदान करता है। यदि आप धनवापसी चाहते हैं, तो सीधे क्लिकबैंक पर जाएं। FapTurbo MT4 ईए एक विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ सलाहकार है। मेटाट्रेडर प्लेटफॉर्म के लिए फैटबर्टो स्वचालित फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर को विदेशी मुद्रा शांति सेना द्वारा दिए गए डेमो खातों पर आगे का परीक्षण किया गया है FapTurbo विदेशी मुद्रा रोबोट न केवल मुद्रा जोड़े ट्रेड करता है बल्कि क्रिप्टोक्यूरेंसी ट्रेड भी करता है Bitcoin मैं फ़ेपर्टो कर्मचारियों के साथ एक शानदार अनुभव किया है I वे एक ईमेल का प्रारूप तैयार करने से पहले एक दूसरे के बारे में सोच भी नहीं सकते, सभी लोग, एलेक्स, याकूब ग्राहकों के साथ बहुत ही कठोर हैं मुझे यकीन नहीं है कि उन्हें कठोर होने का अधिकार क्या देता है। वे भूल जाते हैं कि वे व्यवसाय में हैं क्योंकि हमने इसे खरीदा था। कृपया ईमेल धागा को फपटूरो लोगों के साथ ढूंढें: ISSUE मैंने उन्हें ईए के साथ जुड़े अपने जीवित खाते को बदलने के लिए कहा है और उन्होंने यह कहने से मना कर दिया कि उन्होंने इसे कई बार बदल दिया है। वे मुझ से बहुत अधिक गुस्सा खो देते हैं और हर समय असभ्य थे। पीडीएफ में उनके नियम और शर्तें कहते हैं कि मैं कभी भी जीवित नहीं बदल सकता हूं, लेकिन फिर भी उन्होंने इसे बदलने से इनकार कर दिया। ---------------------------------- हम आपके FapTurbo लाइसेंस में किसी भी अधिक परिवर्तन की अनुमति नहीं देंगे। आपने पहले ही उसी के लिए कई अनुरोध भेजे हैं। यदि आप अपने नए खाते पर FapTurbo को सक्रिय करना चाहते हैं, तो कृपया एक नया FapTurbo लाइसेंस खरीदें, आपने कभी इसका उल्लेख नहीं किया है। मेरे हाल में बदले गए एफएक्सपीएन खाते में मेरे बैंक के प्रतिबंधों के कारण आईएम जमा करने में असमर्थ हैं I इसलिए मुझे उसी ब्रोकर को वापस जाना होगा क्यों एनटी इस से पहले उल्लेख नहीं किया था मैं दलालों को बदलकर यहाँ कुछ भी नहीं प्राप्त कर रहा हूं, लेनदेन की लागत और मुद्रा रूपांतरण शुल्क में मैं पहले से ही नए खाते में पैसे जमा कर चुका हूं। यदि इसे बदला नहीं जा सकता है तो मुझे इसे बढ़ाना होगा। आपको हमेशा ऐसी स्थितियों को सूचित करना चाहिए या मुझे पिछली बार मैंने आपको इसे बदलने के लिए कहा था, मुझे बताया था कृपया इसे अपने ऑप्स मैनेजर को भेजें। इस बीच मैं स्टीव को लिखूंगा कि हमारे वरिष्ठ अधिकारियों को इस मुद्दे को आगे बढ़ाए जाने के बारे में कोई भी छिपी धमकियां न करें, वे आपको एक ही बात बताएंगे जो हमने आपको बताया था अप्रैल के बाद से, आपने अपने लाइव खाते में बदलाव के लिए कई अनुरोध किए हैं और ये जो कुछ हम किसी भी आगे को प्रोत्साहित नहीं करेंगे, यह स्पष्ट है आपके लिए हमारी प्रतिक्रिया एक समान है: आपको एक नया लाइसेंस खरीदना होगा, इस मामले में कोई समझौता नहीं होगा, इसलिए मेरे लिए आप अपने पर्यवेक्षक को बढ़ाना आपके लिए खतरा है। आपने मेरे प्रश्न का उत्तर नहीं दिया, जब से आपने लाइव खाता नंबर नहीं बदलना तय किया और जब से यह माना जाता है कि मैंने बहुत सारे खाते बदल दिए हैं अगर जीवित खातों की संख्या में परिवर्तन की सीमा है तो क्यों कि आपने अपने ग्राहकों को इस सीमा के बारे में सूचित नहीं किया है मैं एफएपी कंपनी में काम नहीं कर रहा हूं इसलिए कृपया मुझे यह सब जानने की उम्मीद न करें। अगर मुझे पता था कि ऐसी सीमाएं मौजूद हैं तो मैं हमेशा खुद को जीवित खातों को बदलने में सीमित कर देता। ऐसा क्यों है कि आप अचानक ऐसी स्थितियों के साथ आते हैं मैंने इतने सारे लाइव अकाउंट बदल दिए हैं क्योंकि मैं दलालों के साथ लाइव टेस्ट करता हूं, मैं इसे डेमो नहीं करता, कॉज डेमो लाइव के साथ बहुत भिन्न होता है अब, यह मुद्दा सिर्फ खाता संख्या बदल नहीं रहा है, जो भी आप जिस तरह से प्रतिक्रिया कर रहे हैं और जवाब देना ग्राहक सेवा उद्योग में कहीं भी स्वीकार्य नहीं है। यह पहली बार नहीं है, लेकिन आप अपना गुस्सा ढीले लगाना चाहते हैं, ग्राहक की तुलना में तेज़ होना चाहिए, शब्दों को पूंजीकरण करना, इसे ग्राहकों को कुंद करना आदि। आप यह भूल जाते हैं कि आपके लिए आवश्यक नौकरी के लिए धैर्य और विशिष्ट कौशल जो आपके पास नहीं है .. सिर्फ इसलिए कि आप किसी ऐसे कंपनी में काम कर रहे हैं जिसमें बहुत अच्छा उत्पाद है, आपको अपने ग्राहकों के साथ इस तरह से प्रतिक्रिया करने का अधिकार नहीं मिलता है .. मैं अपने पर्यवेक्षकों से संपर्क कर रहा हूं और शांति में आराम कर रहा हूँ .. इस पर प्रतिक्रिया देने पर बल नहीं मिलता है, मुझे उत्तर की आवश्यकता नहीं है I chillax। जैसा कि हमने आपको पहले सूचित किया था, आप पहले से ही एक लाइसेंस के अनुसार प्रत्येक लाइसेंस के बारे में हमारी आवश्यकताओं और नियमों के बारे में जानते हैं, और यह हमारे सदस्यों के क्षेत्र में भी उल्लेख किया गया है। आपको अपना लाइसेंस अपडेट करने के लिए कहा जाने से पहले अपने खाते को निधि देने में सक्षम होने के बारे में पहले आपको FxOpen से चेक करना चाहिए। आपके वर्तमान लाइसेंस के लिए और अधिक खाता परिवर्तनों पर विचार नहीं किया जाएगा आप रिफंड के लिए भी योग्य नहीं हैं। आप हमारे सदस्य क्षेत्र से थोड़ा छूट वाली दर से एक नया लाइसेंस खरीद सकते हैं और यदि आप चाहें तो नया लाइव खाता जोड़ सकते हैं। धन्यवाद आप कृपया इस ईमेल में संलग्न स्क्रीन शॉट पर एक नज़र डालें। यह फ़ैप्टर्बो 57 पीडीएफ गाइड से लाइनों की स्क्रीन शॉट। उस पंक्तियों के अनुसार, मैं सबूत साबित करके ब्रोकर को हमेशा बदल सकता हूं। दरअसल आपने दलाल को 10 बार बदल दिया था और हर बार जब मैंने अपना खाता नंबर बदल दिया था। तो फिर अचानक आप इसे क्यों नकार रहे हैं भले ही आपने वेब में कहीं का उल्लेख किया है कि खाता केवल खाते और सामान से जुड़ा हुआ है, आप हर समय खातों को बदलते हैं। अगर आपने मुझे बताया है कि आप इसे केवल अपवाद के आधार पर कर रहे हैं या मुझे कुछ समझना होगा। यह सब समय आईएम डेमो परीक्षण लाइव खातों, हाँ, मैं डेमो मत करो मैं सीधे छोटी मात्रा में जमा करता हूं और इसे लाइव पर परीक्षण करता हूं। अगर पीडीएफ कहता है कि इसे बदला नहीं जा सकता है या कम से कम अगर आपने मुझे इसके बारे में कुछ कहा था तो मैं हमेशा अपने खाते को एक खाते के साथ नए खाते खोलने और प्रतिबंधित करने से रोकता था। मैं आपको अपने स्पष्ट शर्तों के साथ पीडीएफ़ को अपडेट करने का भी अनुरोध करता हूं ताकि अन्य ग्राहक इस तरह के गलत मार्गदर्शन से प्रभावित नहीं हों। कृपया समझे। मैं दो खातों पर ईए का उपयोग करने की कोशिश नहीं कर रहा हूँ मुझे यकीन है कि किसी भी समय केवल एक जीवित खाते पर काम करता है। मुझे तब तक पता नहीं था जब तक कि विशिष्ट दलालों के लिए बैंक प्रतिबंध नहीं हैं। यह मेरे लिए इतनी आश्चर्य की बात है इस तथ्य पर विचार करते हुए कि मैंने आपके पास दिए गए पीडीएफ़ में दिए गए जानकारी का पालन किया है जो दलाल को बदला जा सकता है। कृपया अपना खाता नंबर बदलें। यह एलेक्स नहीं है मेरा नाम जैकब है और मैं FapTurbo समर्थन टीम का हिस्सा हूं। हम अपने ग्राहक लाइसेंस पर लाइव खाता संख्या में कई परिवर्तनों को प्रोत्साहित नहीं करते हैं। हमने आपको पहले ही सूचित किया है और हमारा उत्तर एक समान है। अभी के लिए, आवश्यकता के अनुसार हमें बंद करने के सबूत भेजें और हम आपके मामले को विचाराधीन करने के लिए उच्च प्रबंधन में भेज देंगे। यह पिछली बार हम आपके वर्तमान लाइसेंस पर किसी और अनुरोध को बर्दाश्त करेंगे। हमारे पास अभी तक आपके मामले के बारे में हमारे प्रबंधन से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है जब हम करते हैं, तो हम आपको उत्तर देंगे। तब तक, कृपया प्रतीक्षा करें या आप एक नया लाइसेंस खरीद सकते हैं हमें हमारे सदस्यों को गुमराह करने का आरोप नहीं लगाएं, खासकर जब यह हमारे जैसे ग्राहकों की तरह आता है जो हमारे सिस्टम और उदारता का दुरुपयोग करने का प्रयास करता है हमने आपको पिछली बार पर्याप्त चेतावनी दी थी कि हम आपके फैपर्टो लाइसेंस पर और परिवर्तन नहीं करेंगे। हमें आपके अनुरोध के संबंध में हमारे प्रबंधन से कोई अनुकूल प्रतिक्रिया नहीं मिली है, ताकि आप अनुमोदित पर विचार करें। फिर भी, मैं आपके लाइसेंस को आखिरी बार अपडेट कर दूंगा, बशर्ते आप इस प्रकार के अब और अनुरोधों को भेजने के लिए सहमत नहीं हैं। यदि आप किसी अन्य लाइव खाते पर व्यापार करना चाहते हैं, तो आपको बिना किसी नए लाइसेंस खरीदना होगा। जब आपके खाते की बात आती है तो इसमें कोई और समझौता नहीं होगा। और शब्दों की अपनी पसंद के साथ बहुत सावधान रहें अगर आप अपने इस अनुरोध को शीघ्रते करना चाहते हैं, तो अपनी उंगली को हम पर न दें क्या यह समझ है ---------------------------

No comments:

Post a Comment