Tuesday 12 December 2017

अक्तफ्क्स विदेशी मुद्रा शांति सेना


ऑक्टएफ़एक्स की समीक्षा बक खाता संख्या उत्तीर्ण करने के लिए साइट पेन्चेंट पर जाएं: 357169 यह मेरा दूसरा मुद्दा ओक्टाफिक्स के साथ है और इस समय, मैं उन्हें 1 स्टार रेटिंग दे रहा हूं। मेरा पहला मुद्दा सरल था और इसे हल करने में सक्षम होने के लिए समस्या की पहचान करने के लिए चैट के 4 वां प्रयास किए गए। मुझे दो पासवर्ड दिए गए थे और निवेशक पासवर्ड का उपयोग किया था जो मेरे खाते को व्यापार करने और संकेत प्रदाता से कॉपी करने के लिए रोका था। मुझे व्यापारी पासवर्ड का उपयोग करना चाहिए था और यह मेरी चौथी बातचीत पर हल किया गया था पहले तीन चैट में, मैं हमेशा सिग्नल प्रदाता और MQL5 की तरफ इशारा करता था जब समस्या के साथ ही ओटाफेक्स के साथ मेरे पासवर्ड के साथ होता है इस बार, समस्या डरावना है क्योंकि यह पहले से ही सिस्टम एमटी 4 की अखंडता है जो कि मैं उनके साथ प्रश्न में व्यापार करने के लिए उपयोग कर रहा हूं। मेरा खाता सिग्नल प्रोवाइडर से जुड़ा हुआ है जहां वह प्रदाता के स्थान पर आधारित स्थिति को स्वचालित रूप से खोलता है और बंद करता है। 13 जनवरी, 2017 को, संकेत प्रदाता ने EURUSD के लिए 1.06271 पर बेचने की स्थिति खोल दी और 1.06213 पर बंद कर दिया, जो कि लाभ होना चाहिए था। इसके बजाय, मेरे खाते ने अपनी स्थिति को अपने दम पर बंद कर दिया (मेरे द्वारा या सिग्नल प्रोवाइडर द्वारा शुरू नहीं किया गया) व्यापार के सबसे कम गिरावट के दौरान मुझे नुकसान पहुंचाया। मैंने ओक्टाएफएक्स039 की सहायता डेस्क से संपर्क किया और मुझे बताया गया कि मुझे मदद नहीं मिल पाई है। सबसे पहले, यह संकेत सिग्नल प्रदाता पर पहले से पारित किया गया था, लेकिन जब मैंने समझाया कि संकेत प्रदाता ने लाभ पर स्थिति खोला और बंद कर दिया और मुझे एक नुकसान हुआ क्योंकि मेरे खाते ने अपनी स्थिति पहले से ही अपने पास बंद कर दी थी। अग, मुझे मेटाक्वाट्स के पास कहा गया है कि यह उनकी समस्या नहीं है यदि आपके द्वारा अखंडता के मुद्दे के साथ व्यापार करने के लिए मुझे प्रदान किया गया सिस्टम। यह मेरे बाहर गंदगी को डराता था क्योंकि इसका मतलब था कि ऑक्टाफिक्स खाता स्थिति के सबसे कम गिरावट के दौरान अपने आप में स्थिति बंद कर देता है। इससे पहले कि मैं बड़ा व्यापार करने के लिए एक बड़ा पैसा जुटाया, मैं यह सिर्फ एक परीक्षण चलाने कर रहा था अच्छी बात मैंने परीक्षण करने के लिए बहुत ही रूढ़िवादी एक्सपोजर बनाया है कि चीजें ऑक्टाफिक्स के साथ कैसे चल रही हैं यह डरावना है। यदि एक्सपोज़र बड़ा होता है तो ओक्टाफिक्स बस अपनी स्थिति को बंद कर देगा और फिर मुझे बताएगा कि वे मुझे नहीं बता सकते हैं और मैंने किसी एक इकाई से बात नहीं की है जिसके साथ मैंने काम नहीं किया है। सभी मुद्दों का सामना करना पड़ता है, मुझे किसी और को दिया जाता है नहीं, मैं इस दलाल की सिफारिश नहीं करेगा OctaFX प्रतिनिधि ने उत्तर दिया जनवरी 16, 2017: प्रिय श्री हेनरेस, हमसे संपर्क करने के लिए धन्यवाद। जहां तक ​​हम देख सकते हैं, आपके आदेशों का इस्तेमाल सिग्नल द्वारा किया गया था जो आपने इस्तेमाल किया था। (यदि आपके ऑर्डर के किसी भी प्रिंट स्क्रीन हैं, तो कृपया उन्हें फोरम पर साझा करने के लिए बेझिझक देखें।) हालांकि, जैसा कि हम पहले से ही रेखांकित होते हैं, एमएलएल 5 सिस्टम से खरीदा जाने वाला सिग्नल ओक्टाफएक्स और उसकी सेवाओं का हिस्सा नहीं है। MQL5 प्रणाली मेटाकॉट्स का एक हिस्सा है, मेटाट्रेडर 4 डेवलपर और उसका कोई संबंध नहीं है। हम सभी आपको एमटी 4 प्लेटफॉर्म पर व्यापार करने का अवसर प्रदान करते हैं। इसके अलावा, आपके सिग्नल प्रोवाइडर ने ओक्टाफएक्स के साथ व्यापार नहीं किया है, इसलिए खुली वस्तुएं भिन्न हो सकती हैं (अलग-अलग ब्रोकरों में अलग-अलग तरलता प्रदाता हो सकते हैं) दुर्भाग्य से, यह स्थिति हमारी शक्ति से परे है, इसलिए कृपया अधिक स्पष्टीकरण के लिए अपने सिग्नल प्रदाता से संपर्क करें। तरह का संबंध है, ऑक्टोफएक्स रेप। ओक्टाफिक्स द्वारा 180 दिन के लिए उद्धृत किया गया उद्धरण quot; लॉक अप फंडक्ॉट के छिपे हुए शब्द के बारे में सावधान रहें निम्नलिखित में मेरा अनुभव है: उनके साथ मेरा खाता संख्या 2023884 है। मैं 1 साल से अधिक समय से उनके साथ व्यापार कर रहा हूं। जब से मैं पैसे कमाने शुरू कर देता हूं और बड़ी रकम वापस लेने की शुरुआत करता हूं, तब तक सभी तरह की समस्या आती है। जब मैं नवंबर में उनसे 72,500 अमरीकी डालर निकालने की कोशिश करता हूं, तो वे अपने खाते से पैसे कम कर देते हैं और केवल एक दिन बाद मुझे बताते हैं: (1) मुझे सभी आने वाले लेनदेन पर अपने वापसी राशि के लिए 4.9 लेनदेन फीस उठाना पड़ता है। 1 आउटगोइंग ट्रांजैक्शंस पर 2 (2) एक और 3,625 डालर की कीमत के कारण यह है कि नेलेटेलर को एक बुकिंग रिजर्व राशि है जो कि 1 9 0 दिनों के लिए आयोजित की जाती है I को उसी कारण से दोबारा लॉक किया गया था कि नॉटेलर 180 दिनों के लिए पकड़ पर 5 रहता है, जबकि स्केरिल 180 दिन की दूरी के लिए 10 रखता है और अब तक 3,350 डालर का दायरा पकड़ रहा है। ध्यान दें कि लॉक अप फंड में से कुछ मेरा लाभ है, इसलिए मैं भी बहुत हताशा पर हूं कि मेरे लाभ को लॉक क्यों करना चाहिए क्योंकि व्यापारिक लाभ don039t नेटेलेलर या स्केरल के साथ जमा करना मैं अनिच्छा से शुल्क को स्वीकार कर सकता हूं, लेकिन जैसा कि मैंने उन्हें समझाया है एक फंड को लॉक करने के लिए मेरे पास कोई फीस नहीं है, मुझे उनके पास बोझ को साझा करने के लिए मुझसे पूछने का कोई अधिकार नहीं है क्योंकि वे आरक्षित हैं समझौते के कहीं भी इस तरह की व्यवस्था का कोई उल्लेख नहीं है जब मैं उनके साथ खाता खोलता हूं। अब 1 महीने से अधिक समय के लिए लिखने के समय मेरा फंड अब भी पकड़ में है 11 जनवरी को, मैंने उन्हें सूचित किया है कि मैं विदेशी मुद्रा शांति सेना पर लिख रहा हूं और मैं अभी भी उनके आगे की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा हूं OctaFX प्रतिनिधि द्वारा जवाब दिया 13 जनवरी, 2017: प्रिय सीयू मैन किट, हमें यह अफसोस है कि आप हमारी सेवाओं से नाखुश हैं। हालांकि, हमारे ग्राहक समझौते के 13.7 अंक के मुताबिक, यदि खाते को विभिन्न माध्यमों से जमा किया गया था तो जमा राशि को समान रूप से जमा राशि में आनुपातिक तरीके से किया जाएगा। प्रश्नोत्तरी हम डरते हैं कि आप इस जमाविधि की अलग-अलग भुगतान प्रणाली और निधि जमा और वापसी के लिए राशि आम तौर पर, हम अपने क्लाइंट्स 039 व्यापारिक अनुभव को यथासंभव आरामदायक बनाने के लिए सब कुछ करते हैं और हम उस भुगतान प्रणाली को कवर करते हैं .039 फीसहोल्ड हालांकि, हमारे ग्राहक समझौते के बिंदु 13.18 के अनुसार, हम सभी मामलों में फीस को कवर करने के लिए बाध्य नहीं हैं। दुर्भाग्य से, आपके मामले में और जमाविराधिक नीति उल्लंघन के कारण, हमें आपको पकड़ के लिए जिम्मेदारी संभालने का फैसला करना था। कृपया ध्यान दें कि हमें सिर्फ भुगतान प्रणाली को 0 9 0 9 0 रु 0 के पास रखना पड़ता था और हमने व्यक्तिगत तौर पर अपने धन को लॉक नहीं किया था हम यहां आपकी समझ के लिए आशा करते हैं। कृपया, हमारे समर्थन से संपर्क करना सुनिश्चित करें, यदि आपके पास कोई और सवाल उठने हैं तरह का संबंध, OctaFX प्रतिनिधि सावधान रहें, सावधान रहें, सावधान रहें। मैंने इस दलाल के साथ एक जीवंत खाता खोला, और मेरे पैसे जमा कर दिए, एक निजी कारण के लिए मैं उनसे अपना पैसा वापस लेने के लिए बाध्य था, उन्होंने मुझे 120.9 काट दिया और हम भी जमा करें और वापसी अपनी साइट पर दावा के रूप में स्वतंत्र हैं, और उन्होंने मुझे एक ईमेल कि वे अनुरोध के प्रसंस्करण में देरी होगी उनका प्रसार भी भयानक है यदि आप इस क्षेत्र में दूसरे ब्रोकर के लिए खोज में सफल होना चाहते हैं, तो आप आसानी से पैसा जमा कर सकते हैं, लेकिन जब आप वापस लेना चाहते हैं तो वे जितना आप कर सकते हैं उतनी ही चोरी करेंगे। OctaFX Rep ने उत्तर दिया 30 नवंबर 2018: प्रिय डॉ बासेल, हम आपकी असंतोष को समझते हैं। हालांकि, जहां तक ​​हम देखते हैं, आपने अपने पैसे जमा किए थे, इसे कुछ दिनों तक रखा था और फिर इसे व्यापार के बिना वापस ले लिया था। आपके द्वारा उल्लिखित राशि भुगतान प्रणाली कमीशन है जिसे आपको भुगतान करना पड़ता है यदि आप वास्तव में व्यापार शुरू करने के लिए don039t शुरू करते हैं। यदि आपने कारोबार किया होता, तो आपके लिए आयोग 0 होता। सबसे अच्छा संबंध, ओक्टाएफएक्स निरसित। ओक्टाफएक्स ब्रोकरेज एक बहुत ही नैतिक दलाल है और मुझे लगता है कि यह एफपीए पर उनकी लगातार गतिविधि से देखा जा सकता है। वे वास्तव में अपने ग्राहकों की देखभाल करते हैं मेरे ट्रेडों निष्पादित करने के साथ कोई भी मुद्दे नहीं। मैं दो सिग्नल सेवाएं और शायद ही कभी स्वयं निर्देशित ट्रेडों के साथ व्यापार करता हूं और इन ट्रेडों के साथ कभी भी कोई समस्या नहीं है जो मेरे ट्रेडिंग एमटी 4 खाते पर ठीक से चल रही है। अच्छा ग्राहक सेवा केवल दो निकासी किए गए हैं दोनों 48 घंटों के भीतर मेरे बैंक खाते में दिखाई देते हैं अपने व्यापारियों के बारे में परवाह किए जाने वाले व्यापार के लिए अच्छा दलाल OctaFX Rep ने उत्तर दिया 24 नवंबर 2018: समीक्षा छोड़ने के लिए धन्यवाद। हम हमेशा अपने customers039 सेवा में रहते हैं और हमें खुशी है कि आप हमारे साथ खुश व्यापार कर रहे हैं। सादर, अक्टाफएक्स निरसित। अक्टाफएक्स, एक ब्रोकर जो इसे 010 के प्रयोजन में काम करता है। थोड़ी देर के लिए व्यापार के बाद, मैंने बहुत सी चीजों को कठिन और आसान तरीके से सीखा। मेरा प्राथमिक ब्रोकर ऑक्टाफएक्स रहा है क्योंकि उनकी सेवा पर्याप्त रूप से संगत है, मैं अपनी रेटिंग 5 सितारों में बढ़ाऊंगा। लेकिन मैं MT4 के उपयोगकर्ताओं को एमटी 4 का इस्तेमाल नहीं करने की सलाह देता हूं जो एक ब्राउज़र एप्लीकेशन के रूप में ओक्टाफएक्स के साथ आता है। आधिकारिक एमटी 4 क्लाइंट में ट्रेडिंग खाता विवरण प्राप्त करें, डाउनलोड करें और लॉगिन करें, यह बहुत तेजी से और अधिक उपकरण और डेटा प्रदान करता है। ) 23 जून 2018 - 4 सितंबर 23062018 सबसे विश्वसनीय दलाल शायद मैंने केवल एक हफ्ते के लिए अक्टाफएक्स से कारोबार किया है और यह पहला विदेशी मुद्रा दलाल है जिसे मैंने इस वेबसाइट पर समीक्षाओं और मंचों की वजह से बस की कोशिश की। एक बात जो मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि अभी तक इतनी अच्छी है। मैंने एक सूक्ष्म अकाउंट खोला और 1 9 .50 यूरो, 1: 500 लीवरेज को जमा कर दिया, विदेशी मुद्रा बाजार तरंगों पर सवार होकर 9.13 यूरो का लाभ उठाया। मेरे Skrill खाते पर 8 यूरो निकासी का अनुरोध किया और इसे 10 मिनट से भी कम समय मिला। इस सुसंगत सेवा की निरंतरता और मैं भविष्य में अपनी समीक्षा को 5 सितारों तक अपग्रेड कर दूंगा। ) द्वारा जवाब OctaFX Hanna ने जून 28, 2018 को प्रस्तुत किया Dear Daniels Pogosjans, समीक्षा के लिए धन्यवाद हम खुश हैं कि आप हमारे साथ व्यापार का आनंद लें और हमें उम्मीद है कि आप भविष्य में हमें 5 सितारों को छोड़ दें यह अब तक का एक अच्छा ब्रोकरेज अनुभव रहा है। उनका सीएस बहुत सक्षम है और वेबसाइट अच्छी दिख रही है। चिकना जमा और वापसी, मुझे यह पसंद है। अक्टूबर 2, 2018 को प्रस्तुत किया गया जवाब: प्रिय रोआल वीरग, हम आपके अनुभव को सुनकर खुश हैं, सकारात्मक रूप से, ऑक्टोएफ़एक्स रिप। ओक्टाफिक्स द्वारा प्रस्तावित सर्वश्रेष्ठ त्वरित बाज़ार निष्पादन की गति। इंस्टेंट डब्ल्यू डी और अन्य ओक्टाएक्सएक्स रिप्रेज द्वारा जवाब 2 सितंबर, 2018 को प्रस्तुत किया गया: प्रिय आफताब, आपकी समीक्षा के लिए धन्यवाद हम अपने सभी ग्राहकों की राय रखते हैं09 राय कृपया, ओटाएएफएक्स निरसित कुवैत सिटी, कुवैत प्रिय व्यवस्थापक कृपया मेरी पिछली एक, ओक्टैफ़िक्स टीम में इस समीक्षा को जोड़कर उन्होंने मुझसे संपर्क किया और उल्लेख किया, उन्होंने मेरे दस्तावेज़ों और मेरी नागरिकता के बारे में गलती की है और वे मेरे लिए एक खाता खोलने में खुशी होगी और यह एक मुद्दा नहीं होगा। 2018-06-25 कोई रेटिंग नहीं HI बहुत जातिवादी ब्रोकर, पिछले 5 वर्षों के लिए एफएक्ससीएम और आईएम के साथ उनके साथ बहुत खुश हैं, लेकिन मैं सीटीएडीएडर दलाल की तलाश में हूं और यह देखना है कि यह मंच मेरे व्यापार को कैसे मदद करेगा। मुझे ऑक्टाफिक्स मिला और एक लाइव खाता खोलने का अनुरोध मिला, जब मैं अपना दस्तावेज जमा करता हूं, तो उन्होंने मुझे अपना फोन बिल और अगली ईमेल भेजने के लिए कहा, यह उनका जवाब था:। हमने आपके अनुरोध को अस्वीकार करने का निर्णय लिया क्योंकि हम मध्य पूर्व से व्यापार स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए मैंने अपने दोस्त को यूएई से पूछने का प्रयास किया और उन्होंने उन्हें बताया कि मैंने केएसए से एक और मित्र से पूछा और उन्होंने उनसे कहा कि मैं 100000 से खाता खोलना चाहता हूं और 1 घंटे से कम समय के लिए उन्हें खाता खोलना चाहते हैं, मुझे यकीन नहीं है कि इस में उनका क्या रेटिंग है परिदृश्य। लेकिन मुझे खुशी है कि उन्होंने मेरे दस्तावेज़ स्वीकार नहीं किए थे और अगले दिन मैं ऑस्ट्रेलिया में पेपरस्टोन के साथ अपना खाता खोलता हूं और अब अपने सीटीआरएडर खाते की कोशिश कर रहा हूं। 2018-11-08 को ओक्टाएक्सएक्स प्रतिनिधि द्वारा जोड़ा गया: सामग्री: प्रिय महोदय, आपकी राय का मतलब हमें बहुत कुछ है। हम अपने व्यवसाय के हर पहलू में ईमानदारी और पारदर्शिता की सराहना करते हैं। दोनों गुण ऑक्टाफएक्स कर्मचारियों के दिन-प्रतिदिन के कार्यों में महत्वपूर्ण मूल्य भी हैं। यही कारण है कि आपके शब्दों से हमारे दिल बहुत गर्म होते हैं आपकी समीक्षा को और अधिक मूल्यवान कैसे बनाते हैं, इसमें आपकी अन्य कंपनियों के नामकरण से दूर रहना है। हमारी टीम से शुभकामनाएं OctaFX के बारे में ओक्टा मार्केट्स इंकॉर्पोरेटेड एक विदेशी मुद्रा दलाल है जो दुनिया भर में मान्यता प्राप्त है। ओक्टाफएक्स अपने ग्राहकों को दुनिया भर के 100 से अधिक देशों में विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज सेवाएं प्रदान करता है। अक्टाफएक्स अपने विदेशी मुद्रा व्यापार का अनुभव अविश्वसनीय रूप से सुविधाजनक बनाने के लिए सबसे अद्यतित प्रौद्योगिकी और ज्ञान का उपयोग करता है हमारे शीर्ष लक्ष्य प्रत्येक ग्राहकों की आवश्यकताओं और आवश्यकताओं के विश्वास और संतुष्टि है। अक्टाफएक्स उच्चतम सेवा स्तर मानकों को निर्धारित करता है और उनका रखरखाव करता है, साथ ही लगातार नई सेवाएं और प्रचार विकसित कर रहा है। ओट्टा मार्केट्स इंकॉर्पोरेटेड 2018 में सेंट विंसेंट और ग्रेनेडीन्स में लाइसेंस नंबर 1 9 776 आईबीसी 2018 के तहत पंजीकृत किया गया था। कंपनी के कानूनी और पत्राचार का पता सिडर हिल क्रेस्ट, पीओओ बॉक्स 1825, विला, सेंट विन्सेंट और द ग्रेनाडाइन्स अक्टाफएक्स अंतरराष्ट्रीय कानून और विनियमन मानकों के पूर्ण अनुपालन में कार्य करता है। हम दृढ़ता से मानते हैं कि ईमानदारी सबसे अच्छी नीति है आप ओक्टाफिक्स पर कानूनी अनुबंध अनुभाग में ग्राहक दस्तावेज़ और साथ ही एएमएल नीति और अन्य महत्वपूर्ण कानूनी दस्तावेजों की समीक्षा कर सकते हैं। अक्टाफएक्स ने अपने विदेशी मुद्रा व्यापार को अधिक सुविधाजनक बनाने के लिए कई विकल्प विकसित किए हैं। हम लाइव ईसीएन खातों के साथ-साथ सूक्ष्म खातों की पेशकश करते हैं। सबसे कम फैलता है वास्तविक समय के निष्पादन और वास्तविक ईसीएन ऑफसेट, ओक्टाफएक्स के शीर्ष लाभों में से हैं। आप यह भी सीख सकते हैं कि हमारे शिक्षा अनुभाग के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार कैसे करें। एफएक्यू अनुभाग विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में सबसे लोकप्रिय प्रश्नों के उत्तर प्रदान करता है, शब्दावली को जानने के लिए आवश्यक हर महत्वपूर्ण कार्य को कवर किया जाता है, जबकि मैनुअल में उन लोगों के लिए उपयोगी लिंक्स का एक समूह शामिल होता है जो एक निश्चित ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का उपयोग करने में सबसे ज्यादा करना चाहते हैं। ऑक्टाफएक्स के अग्रणी विशेषज्ञों से विदेशी मुद्रा मूल बातें अनुभाग में आलेख आपको बताएंगे कि आप व्यापार शुरू करने के लिए कौन से कदम उठाएंगे, और विदेशी मुद्रा व्यापार सत्रों, मौलिक और तकनीकी विश्लेषण, व्यापारिक रणनीतियों और जोखिम प्रबंधन पर अपना ज्ञान भी बढ़ाएंगे। ओक्टाफिक्स वास्तव में एक क्लाइंट-उन्मुख कंपनी है। यह कहा गया है, हम अपनी सेवाओं को और बेहतर बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। विस्तार करने के लिए स्थिरता, पूर्णता और नज़दीकी ध्यान है जो हमारे प्रतिस्पर्धियों से अक्टेफएक्स को अलग करता है हमारी उच्च शिक्षित और अच्छी तरह से प्रशिक्षित ग्राहक सेवा विभाग आपकी पूछताछ का उत्तर देने और आपकी सहायता करने के लिए 245 काम करता है। हम हमेशा सुझावों और प्रतिक्रियाओं के लिए खुले हैं विन टेस्ला मॉडल एस, बीएमडब्लू i3 या रेनॉल्ट ट्विज्मी आप अपने ऑनलाइन फॉरेक्स ट्रेडिंग को अक्टूबर से शुरू कर सकते हैं। कृपया हमारे आर्थिक कैलेंडर ब्राउज़ करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। इसमें EURUSD, USDJPY, GBPUSD, USDCHF, EURCHF, AUDUSD, USDCAD, NZDUSD और अन्य मुद्रा जोड़े और ट्रेडिंग वाद्ययंत्रों पर महत्वपूर्ण जानकारी शामिल है और अप-टू-डेट बाजार समाचार और बाजार अनुसंधान प्रदान करता है। अक्टाफएक्स 50 से एक जमा विदेशी मुद्रा बोनस प्रदान करता है। आप ओक्टाफएक्स के साथ माइक्रो-लॉट्स (0.01 लॉट्स) का व्यापार कर सकते हैं। 2018-2017 ओट्टा मार्केट्स इंकॉर्पोरेटेड

No comments:

Post a Comment