Monday 4 December 2017

मेरे संगीत रे नकद डाउनलोड फॉरेक्स में बाम्पिन


Bumpin मेरा संगीत Bumpin मेरा संगीत गीत परिचय सही, उह रील, गेहट-ओ-विज़न, निगा क्लीवलैंड को पहचानें, अपने दरवाजे खोलें I 1: पुरानी स्कूल में रे कैश इम 84 84 डेल्टा 88 वॉट औंस, लेकिन इम बॉन्सीन की तरह इम बिन और बिगिन जो कि पायनियर में हैं I स्मरण करो इससे पहले कि डेविल्स ने उन्हें 96 में वापस ले लिया था, मैं कुछ चेहरे के लिए हौस्टन में गया था, मैरी जेन क्या एक इकलौता इम बूमन स्विसर्स ने कुछ बड़े ओस के लिए छह सौ, 400 डिग्री इम एक हो, प्लेज़ क्लब, आईस क्यूब, मास्टर पी और जब से मैं अपने याय को जानता हूं, मुझे पता है कि यूजीके रीडिन को उस उच्च जीवन के लिए दंगा लग रहा है, और अधिक मैं क्या कह सकता हूं मैं सिर्फ स्टिकिन और कामयाब हूं, मेरी सीट के नीचे मेरा टूल है, और मैं इसे किसी भी निगागा के लिए रखना चाहता हूं ट्रिपपिन या बेवकूफ Im बस मेरे संगीत के रूप में Im Im spinnin बेन इम Bumpin पीएसी, मुझे मेरे Henn हाँ spillin बिना रोलिन तस्वीर हाँ, अब के रूप में मैं स्पिन और मैं इम bumpin पीएसी मोड़, मेरे हेंन हुक स्पिलिन बिना रोलिन तस्वीर: दोहराना 2x Im बस अपने संगीत bumpin संगीत। संगीत .. मेरे संगीत को सुनने के लिए मेरा संगीत सुनना अच्छा मुझे अपना दरवाजा खोलने दो मेरे रियरफ़ोर्ड धुआं छोड़ दो ताकि आप मेरे वक्ताओं को झटके सुन सकें .. सुराह 2 अब वापस 84 बड़े शरीर में 2 दरवाजे मुहफ्केर पर कोई ब्लेड नहीं है, लेकिन यह अभी भी रोल है मेम्बा ने आपको बताया था कि मैंने पिछली पीठ पर डैश में क्या रखा था। कुंआ। अब मुझे दो रिक्की मिलती हैं, दो शो, मुश्किल से बाहर आते हैं दरवाजे खुले हैं, यार्ड में बच्चों के डांसिन जबकि इम क्स्टिनिन जैसे एवल क्नीवल मैन बाम्पिन कटलस, मोंटे कार्लोस और रेगल्स मैन रोलिन धीमे मो में, पूरे ब्लॉक की तरह लैकविले 79 , बाम्पिन डेविन द टेलू के रास्ते में, हम बंपिन आर। केली थे और मैंने उसे काटने से पहले, यह अशेर से कन्फेशन्स था, वह एक ठग के लिए इस्तेमाल नहीं हुआ, वह जिस तरह से मैं सवारी करता हूं, जबकि मैरी जे ब्लिजे देख लो मैं रोने के निकट चिल्लाया दिन रिक जेम्स मर गया देखो कि बकवास ठंडा खून था। लेकिन संगीत रखने bumpin सुराह 3: Scarface यह सीधे भूमिगत से पुलिस आ रही एक बकवास की तरह था एक युवा nigga blowin एगुएटिव, आसान, Ren, Dre, और घन Creepin एवेन्यू के साथ एक Nigga नीचे बड़े आने, कि कैसे आप हाँ करने के लिए ताल, एक कारण के बिना विद्रोही, कभी भी मेरे स्तर को कम नहीं पी में छह छह से चक डी बकवास सुबह में मैं बर्फ टी छह के साथ भीतरी Im chillin बुद्धि विली डी Leavin निकल im बाहर कुछ कुसल जी पड़ोसी में वापस जाओ, मुझे कुछ क्रेप्स मारो, इम सार्क की बुद्धि, जो कि कुसल सहायता पैक को चुरा लेती है और अब मुझे वॉरेन ली के नाम से एक ब्रोथा मिल गया, रेगल अवैध, मैली की तरह मैं इम बीडीपी गधा धमाका जैसे विस्फोट की तरह उतरता हूं तेजी से उठा हुआ और निचोड़ें इस गीत के बारे में हमें एक सवाल पूछें मुफ्त डाउनलोड रे कैश एमपी 3 हमारे पास लगभग 20 एमपी 3 फाइलें हैं जो खेलने और डाउनलोड करने के लिए तैयार हैं। यह डाउनलोड शुरू करने के लिए आपको डाउनलोड बटन पर क्लिक करने की जरूरत है। याद रखें कि इस गीत को डाउनलोड करके आप हमारे नियमों और शर्तों को स्वीकार करते हैं। नि: शुल्क फाइलनाम के लिए रे नकद। एमपी 3 डाउनलोड करने का आनंद लें। रे कैश - वह एक जी। एमपी 3 05:08 फ़ाइल का आकार: 11.75 एमबी 192 केबीपीएस फाइलनाम। रे कैश - आईएम गेटिन एमपी एमपी 4:18 फ़ाइल का आकार: 9.84 एमबी 1 9 2 केबीपीएस फाइलनाम रे कैश - बम्पिन माय म्यूजिक। एमपी 3 04:16 फाइल का आकार: 9.77 एमबी 192 केबीपीएस फाइलनाम। रे कैश - तिल आई डाय (रीमिक्स) (सीएमसीपी)। एमपी 3 01:56 फाइल का आकार: 4.43 एमबी 1 9 2 केबीपीएस फाइलनाम। रे कैश धुआँ सच स्टूडियो मास्टर एमपी 3 02:09 फ़ाइल का आकार: 1.97 एमबी 128 केबीपीएस प्ले डाउनलोड करें आपका ब्राउज़र ऑडियो तत्व का समर्थन नहीं करता है फ़ाइल का नाम। रे कैश फीट स्कार्फ़ेस - बम्पिन माय म्यूजिक। एमपी 3 04:02 फाइल का आकार: 9.23 एमबी 192 केबीपीएस फाइलनाम। रे-कैश-सेक्स-अपील - (दलाल-में-मेरा-अपना-मन) एमपी 3 04:05 फ़ाइल का आकार: 9.35 एमबी 192 केबीपीएस फाइलनाम। रे कैश - मैं एक एडलिब एमपी 3 मिल सकता है। 03:16 फ़ाइल का आकार: 7.48 एमबी 192 केबीपीएस फाइलनाम ए लाँग वे एफटी रे कैश (प्रॉड - जे ब्रैस) एमपी 3 03:21 फाइल का आकार: 9.80 एमबी 320 केबीपीएस प्ले डाउनलोड करें आपका ब्राउज़र ऑडियो तत्व का समर्थन नहीं करता है फ़ाइल का नाम। 7:00 पर सेंट क्लेयर फीट रे कैश (प्रॉड - कार्डो)। एमपी 3 03:14 फ़ाइल का आकार: 7.4 9 एमबी 320 केबीपीएस प्ले डाउनलोड करें आपका ब्राउज़र ऑडियो तत्व का समर्थन नहीं करता है फ़ाइल का नाम। रे कैश - सक्स फिफ्थ - एली नैश। एमपी 3 9 05 फाइल का आकार: 6.83 एमबी 192 केबीपीएस फाइलनाम। बाम्पिन माई संगीत - रे कैश टी.आई. पिंप सी परियोजना पैट यंग ड्रो। एमपी 3। 03:46 फ़ाइल का आकार: 3.46 एमबी 128 केबीपीएस प्ले डाउनलोड करें आपका ब्राउज़र ऑडियो तत्व का समर्थन नहीं करता है फ़ाइल का नाम। एमजीके (एफटी। बोन ठग एन हार्मनी, फ्रांसीसी मोंटाना, यो गॉटी, रे कैश) तक मैं भाग 2 द्वितीय। एमपी 3 04:16 फ़ाइल का आकार: 3.91 एमबी 128 केबीपीएस प्ले डाउनलोड करें आपका ब्राउज़र ऑडियो तत्व का समर्थन नहीं करता है फ़ाइल का नाम। एमजीके फीट अस्थि ठग, फ्रांसीसी मोन्टाना, यो गॉटी, रे कैश - मी आई पे भाग। Mp3 04:17 फ़ाइल का आकार: 9.80 एमबी 192 केबीपीएस फाइलनाम। एमजीके करतब। (Feat। बोन ठग्स-एन-हार्मनी, फ्रांसीसी मोन्टाना, यो गॉटि रे कैश) - टिल आई डाइट पट। 2) एमपी 3 04:21 फ़ाइल का आकार: 6.76 एमबी 227 केबीपीएस प्ले डाउनलोड करें आपका ब्राउज़र ऑडियो का समर्थन नहीं करता है तत्व। फ़ाइल का नाम। फ्रैंट मोन्टाना, यो गॉटी, और रे कैश। एमपी 3 04:21 फाइल का आकार: 7.03 एमबी 230 केबीपीएस प्ले डाउनलोड करें आपका ब्राउज़र ऑडियो तत्व का समर्थन नहीं करता I फ़ाइल का नाम। मशीन गन केली फीट बोन ठग्स, फ्रांसीसी मोन्टाना, यो गॉटी रे कैश टिल आई डाइ पार्ट II। एमपी 3 9 .2 फाइल का आकार: 9.99 एमबी 192 केबीपीएस फाइलनाम। मशीन गन केली फट बोन ठग एन-हार्मनी फ्रेंच मोंटाना, यो गॉटी रे कैश - जब तक मैं मरो भाग 2। एमपी 3 04:18 फ़ाइल का आकार: 4.94 एमबी 160 केबीपीएस प्ले डाउनलोड करें आपका ब्राउज़र ऑडियो तत्व का समर्थन नहीं करता। फ़ाइल का नाम। मशीन गनी केली-टू आईल टू पार्ट II (फीट। बोन थुग्स-एन-हार्मनी, फ्रांसीसी मोन्टाना, यो गॉटीरा कैश)। एमपी 3 04:20 फ़ाइल का आकार: 3.97 एमबी 128 केबीपीएस प्ले डाउनलोड करें आपका ब्राउज़र ऑडियो तत्व का समर्थन नहीं करता। फ़ाइल का नाम। मशीन गन केली - जब तक मैं मर 2। एमपी 3, 04:22 फ़ाइल का आकार: 4.00 एमबी 128 केबीपीएस प्ले डाउनलोड करें आपका ब्राउज़र ऑडियो तत्व का समर्थन नहीं करता है

No comments:

Post a Comment