Wednesday 20 December 2017

कैथलीन टो विदेशी मुद्रा विनिमय


विश्व अर्थव्यवस्था में हाल ही में हुई उथल-पुथल के बावजूद, कैथलीन ने पिछले 3 सालों में शेयर बाजार से प्रति वर्ष 300 रिटर्न अर्जित करने में कामयाब होकर कॉर्पोरेट जगत के एक कर्मचारी से अपने समय और वित्तीय स्वतंत्रता का प्रभार लेने के लिए, उनका मानना ​​है कि हर किसी के पास ऐसा करने की क्षमता है उसने जीवन के सभी क्षेत्रों से 1000 से ज्यादा लोगों को प्रशिक्षित किया है, जो कि रीमिअर्स और वित्तीय नियंत्रकों में निवेश करने में कोई ज्ञान नहीं हैं। काथलीन आपके साथ 4 सापेक्ष और पुनरावर्तनीय रणनीतियों को कीमत के एक अंश में मजबूत विकास स्टॉक खरीदने, 10-33 गुना तक अपने रिटर्न को गुणा करेंगे और अनुबंध के लिए अनुबंध (सीएफडी) का उपयोग करके बाजार की अनिश्चितता से रक्षा करेगा। स्पीकर प्रोफाइल क्लैरिस चेन वित्तीय उद्योग में 7 से अधिक वर्षों से काम कर रहे हैं, मुख्य रूप से वेल्थ मैनेजमेंट एंड डेरीवेटिव्स ट्रेडिंग के क्षेत्र में। उनके व्यापक अनुभव में खुदरा निवेशकों और उच्च निवल मूल्य ग्राहकों के साथ काम करना शामिल था। वह विभिन्न वित्तीय उत्पादों पर सेमिनारों और कार्यशालाओं के माध्यम से निवेशक शिक्षा प्रदान कर रहा है। सिंगापुर के अलावा, क्लेरिस ने दक्षिण पूर्व एशियाई क्षेत्र में कई तरह के दर्शकों को कई अवसरों पर प्रस्तुत किया है। क्लेरिस ने बिजनेस मैनेजमेंट में बैचलर डिग्री रखी है, सिंगापुर मैनेजमेंट यूनिवर्सिटी (एसएमयू) से वित्त में प्रमुख सीएफडी और विदेशी मुद्रा बाजार के बारे में रोचक और जानकारीपूर्ण तथ्यों की शाम के लिए उसे शामिल करें। काथलीन टेक एक पेशेवर व्यापारी है जो यूएस amp वैश्विक इक्विटी मार्केट में निवेश और व्यापार से अपनी संपत्ति कमाता है। जबकि हम अनिश्चित और अस्थिर अर्थव्यवस्था की स्थिति के बारे में खबर सुन रहे हैं, कैथलीन पिछले 3 सालों में शेयर बाजार से 300 रिटर्न चुका रहा है। अपने पिछले कैरियर में, कोटलिन के पास इंटेल कॉर्पोरेशन के लिए भौगोलिक स्थान फैलाने वाले विविध टीमें के साथ काम करने में 17 साल का अनुभव है। वह अमेरिका, कोस्टा रिका, चीन, फिलीपींस और मलेशिया में एक वैश्विक टीम के साथ ही एपीएसी क्षेत्र में 100 से ज्यादा लोगों के एक विभाग का प्रबंधन करती है। उसने इंटेल में काम करते हुए कई सफल नेतृत्व, प्रबंधन और कर्मचारी विकास प्रशिक्षण आयोजित किए हैं और उनकी सहायता की है। काथलीन ने निजी स्वामित्व से संबंधित कई अंतरराष्ट्रीय सेमिनारों में स्वैच्छिक कोच, सुविधा और चालक दल के सदस्य के रूप में सेवा की है। उसने पिछले कुछ सालों में 1000 से अधिक निवेशकों और व्यापारियों को प्रशिक्षित और प्रशिक्षित किया है। इंटेल में अपने कार्यकाल के दौरान उन्हें एक रोल मॉडल मैनेजर के रूप में पहचाना गया है जो लोगों में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने की परवाह करता है। लोगों के परिवर्तन के मनोविज्ञान के बारे में सीखने वाले कौशल का अभ्यास करके, वह अपने खुद के कारोबार में उसकी निरंतरता में सुधार करने में सक्षम थी - उसने निवेश, व्यापार, प्रशिक्षण और कोचिंग में अपने जुनून को आगे बढ़ाने के लिए इंटेल में अपना पूर्णकालिक उच्च वेतन नौकरी छोड़ दी। कैथलीन ने 1 99 3 में केएलएसई स्टॉक मार्केट में अपना स्टॉक ट्रेडिंग यात्रा शुरू की और 1 99 7 में यूएस स्टॉक मार्केट की शुरुआत की। उसने तब जनवरी 2005 में ऑप्शंस ट्रेडिंग का पीछा किया। तब से उसने अमेरिका स्टॉक, विकल्प, सीएफडी, विदेशी मुद्रा और कुछ कमोडिटी फ्यूचर्स में सक्रिय रूप से कारोबार किया है। । वह खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि बुल रन का पूरा चक्र, बाजार में दुर्घटना, दुर्घटना वसूली के बाद, बग़ल में बाजार और उच्च उतार-चढ़ाव बाजार जैसे हाल ही के लोगों ने बाजार की स्थितियों के आधार पर अपनी रणनीति को समायोजित करने में बहुत अच्छा अनुभव दिया। वह व्यापारिक मनोविज्ञान के जरिये व्यापार में अपने मनोविज्ञान के प्रबंधन के आधार पर व्यापारिक मनोविज्ञान पर कोचिंग वाले लोगों के बारे में बहुत भावुक है। व्यापार में लगातार सफलता 90 मनोविज्ञान धन प्रबंधन amp केवल 10 यांत्रिकी विशेष रूप से जब आप रास्ते से प्रारंभिक सीखने की अवस्था मिल गया है। दुर्भाग्य से अधिकांश लोग अभी भी रणनीति पर ज्यादा ध्यान केंद्रित करते हैं उसने अपनी खुद की व्यापारिक आदतों को तोड़ने और सकारात्मक लोगों को विकसित करने के लिए शोध और अभ्यास करने में काफी समय बिताया। वह अपनी चुनौतियों पर छात्रों से प्रतिक्रियाएं एकत्र करती है और उन्हें टोनी रॉबिंस (लोगों के परिवर्तन पर) और मास्टर एनएलपी प्रैक्टिशनर और मास्टर एनएलपी कोचिंग से सीखने वाले कौशल का उपयोग करने से उन्हें दूर करने के तरीके के बारे में अध्ययन करती है। कार्यशाला विवरण से परे इनसाइट्स प्रशंसापत्र यह एक महान अनुभव था। मेरे लिए व्यापार पर कुछ वास्तविकताओं लाया और परिप्रेक्ष्य में पूरी बात डाल दिया। मैंने भी अपने आप में VA योग्यतापूर्ण अंतर्दृष्टि प्राप्त की लगातार सफलता कार्यशाला के लिए ट्रेडिंग पर एमडी इखराम मुझे वास्तव में जोखिम पुरस्कार अनुपात के आधार पर सफलता दर की गणना पसंद आया। इससे कम फायदेमंद ट्रेडों को फ़िल्टर करने या अनुकूलतम जोखिम वाले अनुपात से कम पर कम स्थिति में आने पर मुझे व्यापार में आत्मविश्वास मिलता है। इस कार्यशाला ने मेरी व्यापारिक आदतों और चान जी गैर-सहायक आदतों के कुछ सकारात्मक पहलुओं को खड़ा करने में मदद की है। लगातार सफलता कार्यशाला के लिए ट्रेडिंग पर टैन हैई लिआंग, कथलीन और निगेल के लिए धन्यवाद, वास्तव में जो मैं इस कार्यशाला से सीखता हूं वह केवल व्यापार के लिए ही नहीं है, यह मेरे दैनिक व्यवहार, मेरे करियर और सब कुछ पर भी लागू होता है यह मेरे लिए नया अर्थ लाता है स्टॉकिंग स्टॉक में मेरे लिए लगातार सफलता कार्यशाला आई ओपनर के लिए सेलेना चैन, बहुत पद्धति संबंधी पैसे के लिए उत्कृष्ट मूल्य पावर इन्वेस्टमेंट वर्कशॉप पर अबू ज़ारीम मलिक यह बहुत महत्वपूर्ण है कि जो भी व्यापार में सफल होना चाहता है, वह इस बारे में जानें। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि वहां के सभी पाठ्यक्रम इस पर स्पर्श न करें जिससे यही कारण है कि इतने सारे लोग व्यापार में विफल हुए हैं। सुसंगत सफलता कार्यशाला के लिए व्यापार करने के लिए गौई मोंग लिंग पाठ्यक्रम के नए लोगों के लिए बहुत अच्छा है और यहां तक ​​कि अनुभवी व्यापारी जो अपने मौलिक ज्ञान की समीक्षा और ताज़ा करना चाहते हैं। उभरते व्यापारियों को यहां शुरू करने के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है। मुझे यह भी पसंद है कि कई अनुवर्ती कोचिंग सत्र हैं यह कई अन्य पाठ्यक्रमों से बहुत अलग है जो आपको सिखाते हैं और आपको छोड़ देते हैं। प्रश्न पूछने और अनुवर्ती कार्रवाई करने के लिए बहुत सारी संभावनाएं भी हैं। सीएफडी कोर्स में शामिल होने के बाद निकोलस लेओंग (कुआलालंपुर) पावर सीएफडी प्रोग्राम पर यह एक अच्छी यात्रा है। यद्यपि इसकी केवल एक कम व्यापारिक यात्रा के 1.5 महीने, मैं कहूंगा कि यह एक दिलचस्प और आरामदायक व्यापार अनुभव है (बुल बाजार शायद यात्रा के साथ मदद करता है) अन्य उपकरणों के मुकाबले में जो मेरे हाथों में डाल दिए हैं Ive ने अपनी राजधानी में 58 लाभ प्राप्त किया निम्नलिखित धन प्रबंधन नियम पूरे दिल से कोचिंग और समर्थन के लिए आप सभी को धन्यवाद। केवाई सौ, पावर सीएफडी कार्यशाला के स्नातक, चूंकि, आपके साथ मेरा आखिरी कोचिंग सत्र, मैं अपने व्यापार पर कुछ अच्छी वसूली कर रहा हूं, लेकिन अधिक महत्वपूर्ण मैं अपने खतरे के अनुपात (जैसा कि आपके द्वारा सलाह दी गई) और साथ ही मेरी भावनाओं का प्रबंधन करने में सक्षम था ( यह एक पहले कहर पैदा कर रहा था)। इससे लगातार वसूली हुई है और प्रगति के साथ मैं बेहद उत्साहित हूं। मैं वास्तव में भविष्य में लगातार अच्छी तरह से करने में सक्षम होने के लिए उत्सुक हूं। जॉर्ज टैन (कुआलालंपुर) कोचिंग सेवाओं पर यह एक उत्कृष्ट कार्यशाला है और मैंने अपनी कमजोरी को समझ लिया है और मुझे पता है कि मैं इसमें सुधार कर सकता हूं। इससे मेरे आसपास के लोगों और कई पहलुओं में मेरे पास भी मदद मिलेगी। सटियासेलान डी। ट्रेडिंग के लिए लगातार सफलता कार्यशाला में विकल्प के साथ अच्छी तरह से सीखने वाले खेल में शुभकामनाएं। जब मज़ेदार और फायदेमंद होता है तो सीखना अधिक प्रभावी होता है सही दृष्टिकोण मेरा व्यापार ज्ञान आज के बाद बहुत बुनियादी से आत्मविश्वास के स्तर पर छलांग लगा रहा है। स्मार्ट विकल्प कार्यशाला पर वोंग ची बेंग

No comments:

Post a Comment