Thursday 30 November 2017

Gft विदेशी मुद्रा एमटी 4 सूचक


जीएफटी विदेशी मुद्रा चर्चा अच्छी तरह से मुझे खुशी है कि यहां अन्य डीलबुक उपयोगकर्ता हैं (मैंने इसे कभी भी उल्लेख नहीं किया है), और यह कि मेरे जैसे ही सकारात्मक अनुभव हैं I PIPEX, मैं 2 चीजों के बारे में सोच रहा हूँ सरल पक्ष पर एस एंड आर आर स्तर के संकेतक जैसा मैंने हाल ही में एमटी 4 के लिए इस मंच पर पढ़ा था। मैं एक एमटी 4 प्लेटफॉर्म चलाता हूं, व्यापार के लिए नहीं, बस सभी को जी व्हाइजक्ॉट सामान जो कि मैं यहाँ देखता हूं कोशिश करता हूं। इसके लिए एस एंड आर आर स्तर अच्छी तरह से काम करता है। अधिक जटिल साइड आईडी पर सिस्टम को पसंद करना है, जो कुछ मापदंडों को देखते हुए या तो दृश्य या ऑडियो (अलार्म) सिग्नल दे। आप क्या सोचते हैं जब मेरे पास कुछ समय बीमार एक नज़र लेते हैं आप मुझे नमूना कोड की दिशा में इंगित कर सकते हैं अक्टूबर 2005 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 42 डाक प्रथम आईडी महान प्रतिक्रिया के लिए सभी को धन्यवाद देना पसंद करते हैं। माफ करना, मुझे थोड़ा देर हो रही है, मुझे एनपीएफ हाथापाई के माध्यम से जाना पड़ता था। मुझे कुछ व्यक्तियों को संबोधित करते हैं पीएपीएक्स: मुझे नहीं पता कि सीटीएल की भाषा में आपको कैसे चलाया जाए, जब तक कि मैं आपको संपूर्ण जीएफटी चार्ट स्टूडियो (लगभग 2 एमबी) नहीं भेजूँ। क्या आप इसे चाहते हैं एलओयू: माफ करना, आपको हर खुद की जीएफटी पसंद नहीं है। आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले शुभकामनाएं WITCHAZEL amp DARIUSKE: क्या आप उन संकेतकों को एक पाठ फ़ाइल की तरह एक और तरीका पोस्ट कर सकते हैं। मैं आपके सामान मुद्रित या डाउनलोड करने में सक्षम रहा हूं। लेकिन इस बीच, धन्यवाद जोहमा: धन्यवाद एक गुच्छा बीमार अपने सामान इस दोपहर के साथ खेलते हैं और मुझे यकीन है कि अन्य सभी GFT प्रयोक्ताओं की भी सराहना करते हैं। हो सकता है कि यह धागा जारी रखेगा और सभी जीएफटी उपयोगकर्ता साझा कर सकते हैं। अब तक आप सभी महान हो चुके हैं पुनः धन्यवाद, अक्तूबर 2005 में शामिल हो गया स्थिति: सदस्य 42 डाक मैं पूछना भूल गया कि हल मूविंग औसत क्या है और जेएमए मैं अक्षम हो सकता है, लेकिन इम धीमा मई 2005 में शामिल हुए स्थिति: मैं आपके भाई 1,308 पोस्ट नहीं हूं यहां कुछ सूचनाएं जम्मू के हैं: जेएमए और एचएमए बहुत संवेदनशील चलती औसत हैं। जेएमए बेहतर है लेकिन एचएमए सस्ता है। मार्च 2006 में शामिल हुई स्थिति: धन्यवाद आप मेलन, बीवी और एफएफ टीम 4,620 डाकः हल मूविंग औसत, वक्र की चिकनाई बनाए रखने के चलते मौजूदा मूल्य गतिविधि के लिए चलती औसत को अधिक संवेदनशील बनाने की उम्र की दुविधा को हल करती है JMA एक चल औसत औसत सूचक जो डॉ। । यह एक चलती औसत में अंतराल के समय को कम करने और एक चिकनी वक्र को बनाए रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है मैं यह पूछने में भूल गया कि हल मूविंग एवरल क्या है और जेएमए मैं अक्षम हो सकता है, लेकिन आईएम धीमी गति से। जीएफटीएफ विदेशी मुद्रा चर्चा मैं आपके द्वारा पढ़ा हुआ सभी बकवास है। आपके पास बेकार मौखिक चूना है कि कैसे बुरा दलाल हैं और कैसे सभी बदमाशों को कर रहे हैं एक ईसीएन और बगर बंद के साथ एक खाता प्राप्त करें जैसा कि लोगों को उन पर हमला करने के लिए कि वे अच्छी तरह से व्यापार कैसे करते हैं जो सिर्फ आप के मालिक को दिखाता है। डौश के राजा की सभी घास मैंने पढ़ा है कि आपके बेल्ट में 2 साल हैं, क्या आपके पास किसी भी तरह का स्थिरता है, फिर भी मुझे लगता है कि एक और महीने का आश्चर्य है कि यह सब जानते हैं। मैं आपको कुछ सलाह लड़के को बता दूँगा, दो साल में आपको लगता है कि आप सभी जानते हैं और आपको पता नहीं चलता कि आपको कुछ नहीं पता है। आपके पास अनुभव की आपकी राशि पर कोई अंदाज़ा नहीं है और आप इसे नहीं मानते हैं। मैं 3 साल और एक सा सालों से हूं और मैं रोशनी पर पहुंच रहा हूं लेकिन ईश्वर इतने अधिक है कि मुझे सुधार करना होगा। आपने जौ को सतह पर खरोंच कर दिया है I अगर आप किसी खाते में अपना खाता दोगुना करते हैं, तो आधे से हारे जाने के बाद किसी को यह कर सकता है। साल के लिए महीने के बाद अपने खाते में 10-100 साल बनाते हुए पता चलता है कि आपने इसे बनाया है। अधिक मुफ्त सलाह ब्रोकर सर्फिंग जादू की तलाश में है जो आपके सभी सपनों को सच करेगी और व्यापार करने के लिए सीखने पर ध्यान केंद्रित करेगा प्लस ड्रॉप और टोन ड्रॉप और आप अभ्यस्त हैं जैसे कि ये अच्छा आ रहे हैं, डच बैग मैं डीलबुक से परिचित नहीं हूँ, मुझे बोलिंगर बैंड, आरएसआई और एमए दोनों में एक सूचक विंडो में गठबंधन (या मिश्रण) की आवश्यकता है। मुझे लगता है कि कुछ दोस्तों को इस दिलचस्प सूचक संयोजन के बारे में पता होना चाहिए। यह विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए एक बहुत अच्छा संकेत उपकरण है एमटी 4 में इस संयोजन को करने के लिए बहुत आसान है, बस सेटिंग का एक सा है और इंडीआइएटर को एक ही विंडो में खींचें। किसी को भी पता है कि डीलबुक पर इस सूचक को कैसे बनाने के लिए किसी भी सलाह के लिए धन्यवाद धन्यवाद जब आप एक ही सबग्राफ पर 3 संकेतक या मूल्य के रूप में एक ही पैमाने पर रख पाएंगे, तो आपको यह याद रखना होगा कि आरएसआई स्केलिंग 0- 100, तो यह सही नहीं दिखेगा उत्तर के लिए धन्यवाद, यह एक है Fozzy Methodquot इस प्रणाली ने मंच में चर्चा की है लंबे समय पहले और अभी भी चर्चा। इससे प्रणाली की ज़िम्मेदारी दिखाई देती है जिसके तहत इसे अनुमान नहीं लगाया जाना चाहिए। मैं वर्तमान में डीलबुक का मूल्यांकन कर रहा हूं और देखें कि क्या यह विधि शामिल कर सकती है, यह अच्छा होगा यदि आप फ़ोरम में कोड पोस्ट कर सकते हैं। मैं वास्तव में ऐसा करने में सक्षम हूं जो आपने पूछा है। बोलिंगर बैंड के साथ सबग्राफ आरएसआई और औसत आधार पर चलने वाले आरएसआई मूल्य मूल्य नहीं हैं। अप्रैल 2009 में शामिल हुए: स्थिति 5 सदस्य: ठीक है, यहां चला जाता है, मैंने डीलबैक में फ़ोजी पद्धति को पुन: उत्पन्न करने के लिए दो फाइलों को संलग्न किया है। पहली फाइल RSIwithSMA. ctl नाम के रूप में यह सुझाव देता है कि आरएसआई के मूल्यों का उपयोग करने के लिए सरल मूविंग औसत को आकर्षित करना आवश्यक जानकारी है। आपको केवल चार्ट स्टूडियो का उपयोग करके फ़ाइल खोलने की आवश्यकता है, इसे सत्यापित करें और फिर मॉड्यूल को स्थापित करें। यह अब डीएएलबुक 360 में आरआईएसआईएसआईएमएलएमव्यूइंग ऐवेज के रूप में दिखाया जाएगा। दूसरी फाइल RSIwithBollingerBands. ctl इस फ़ाइल में RSI मानों का उपयोग कर बोलिन्जर बैंड को आकर्षित करने के लिए आवश्यक जानकारी है। चार्ट स्टूडियो का उपयोग करके फ़ाइल खोलें, फिर मॉड्यूल को इंस्टॉल करें। अब इसे डीआलबुक में आरएसआईविंग बोलींगर बैंड के रूप में दिखाया जाएगा। नोट करें कि आप अतिरिक्त लाइनों को निष्क्रिय कर देंगे जो आवश्यक नहीं हैं (गणना के लिए हैं, लेकिन प्रदर्शित होने की आवश्यकता नहीं है) अब डायलबुक में संकेतक जोड़ने के लिए पसंद और समय सीमा की जोड़ी चुनें (मुझे लगता है कि पसंद का समय सीमा दैनिक है fozzy विधि के लिए) सेटअप सूचक चुनें क्लिक करें, तो आरएसआईआईटीएसएमए का चयन करें और यह सुनिश्चित करें कि नए सबग्राफक्वाट को जोड़ने के लिए अब चयनित है अन्य सूचक को जोड़ने के लिए क्लिक करें, जोड़ें पर क्लिक करें, फिर RSIwithBollingerBands का चयन करें, यह सुनिश्चित करें कि नए subgraphquot पर जोड़ें जोड़ें चयनित नहीं है। अब हमें कुछ सेटिंग्स में कुछ बदलाव करने की आवश्यकता है और कुछ अतिरिक्त लाइनें छिपाने के लिए भी दिखाई देगी, जो दिखाई देने पर चार्ट संकेतक खिड़की बंद कर देंगे। RISwithSimpleMovingAverage का चयन करें quotInputsquot टैब का चयन करें मूल्य: बंद अवधि: 8 हाय आधाररेखा: 70 (या अपनी पसंद) लो बेसलाइन: 30 (या अपनी पसंद) विस्थापन: 0 (सुनिश्चित नहीं है कि यह क्या बदल जाएगा) गति: 1 (सुनिश्चित नहीं है कि क्या बदल रहा है यह होगा) RISwithSimpleMovingAverage के साथ अभी भी चयनित, quotStylequot टैबआरएसआई का चयन करें: दृश्यमान (पसंद का अपना रंग) SMA: दृश्यमान (अपने पसंद का रंग) HI आधार: दृश्यमान (पसंद का अपना रंग) LO बेस: दृश्यमान (पसंद का आपका रंग) हाइलाइट RSIwithBollingerBands पर हाइलाइट करें और quotInputsquot टैब का चयन करेंइसकार्य: बंद अवधि: 20 हाय बेसलाइन: 70 (इसे पिछले सूचक के समान बनाएं) लो बेसलाइन: 30 (इसे पिछले सूचक के समान बनाएं) 2: सुनिश्चित नहीं यह होगा) विस्थापन: 0 (सुनिश्चित नहीं है कि यह क्या बदल जाएगा) RSIwithBollingerBands अभी भी चयनित के साथ, quotStylequot टैबआरएसआई चुनें: दृश्यों को अचयनित करें और हिस्टोग्राम के रूप में आरेखित करें HI आधार: दृश्यों को अचयनित करें और हिस्टोग्राम के रूप में आरेखित करें LO बेस: चयन रद्द करें ible और हिस्टोग्राम के रूप में आरेखित बी बी: ​​दृश्यमान चुनें, हिस्टोग्राम के रूप में आरेखित करें (स्टाइल, रंग, चौड़ाई की आपकी व्यक्तिगत पसंद) ऊपरी बीबी: दृश्यमान चुनें, हिस्टोग्राम के रूप में आहरण निकालें (स्टाइल, रंग, चौड़ाई की आपकी व्यक्तिगत पसंद) लोअर बीबी: दृश्यमान चुनें, हिस्टोग्राम के रूप में ड्रा को अचयनित करें (आपकी व्यक्तिगत पसंद की शैली, रंग, चौड़ाई) क्लिक करेंअपेपक्लेक्वाइंट करें तो ठीक है अब आपको संकेतक देखना चाहिए मुझे यह कैसे तय करना पड़ा है (यदि आपकी दिलचस्पी है) के लिए कुछ तर्क चूंकि मैं अभी भी चार्ट स्टूडियो में कोड कैसे सीख रहा हूँ, मुझे नहीं पता है कि यदि आप एक सूचक के लिए अलग-अलग समय अवधि कर सकते हैं तो बोलिन्जर बैंड को 20 की अवधि निर्धारित करने के लिए काम करने के लिए, मुझे मूल रूप से डुप्लिकेट करना था नई फाइल में आरएसआई की जानकारी यदि आप आरएसआई में आरबीआई लाइन को बीबी फ़ाइल में नहीं छिपाते हैं तो आप दो बहुत अलग आरएसआई लाइन देखेंगे (उपयोगी हो सकते हैं, लेकिन इस स्तर पर मुझे स्पगेटी जैसा दिखता है)। वैसे भी, उम्मीद है कि यह मदद करता है बीमार भी जीएफटी मंच पर इसका उल्लेख करते हैं। लेकिन आपको यह जानना होगा कि यह बिज़ कैसे काम करता है। विदेशी मुद्रा सौदा निर्माता कैसे काम करता है पर एनएफए दावा देखें। nfa. futures. orgcomplianc। ert020187.asp सबसे अच्छा मामला है अगर एक अस्थिर मंच मुद्दा हो, हम समस्या मूल्य पर ठीक करने के अधिकार हैं जब तक आपके पास सबूत हैं ऐसा करने से इसका एक जिम्मेदार दलाल होता है मुझे लगता है कि कम से कम आप एम-एम पर लाभप्रदता साबित कर सकते हैं जो ईएनएन में जाने से पहले है। क्या मैं आपको ऊपर बताऊं? मैं अपने शोध को साझा करने के बारे में सोचता हूं: मैं लगभग उनसे खाता खोलने जा रहा था जब तक कि मुझे पता नहीं कि 3 दिन बाद रूपांतरण स्थिति का इस्तेमाल करने में उन्हें 3 दिन का समय लगता है। इसका क्या मतलब है इसका जुआ और उम्मीद है कि आपका लाभ (100 पिप्स कहना) 3 दिनों के बाद अपनी रूपांतरण दर के अस्थिरता से अधिक है (रेंज 300 पिप्स हो सकती है) आपके व्यापार जोखिम प्रबंधन पर बिल्कुल कोई नियंत्रण नहीं, कोई बड़ा दलाल नहीं है I जीएफटी के साथ जाने के लिए बहुत जोखिम भरा है, कैसीनो लगता है पैसे जुआ करने के लिए एक बेहतर विकल्प है। ऐसा लगता है इसकी हो रही है अक्टूबर 2006 में शामिल हुए स्थिति: पीआईपी शेकर 488 पदों मैं यहां भी अपना अनुभव साझा करना चाहता हूं। मैंने पहले GFT के साथ शुरू किया, और फिर PFG पर स्विच करें। कारण यह है कि मैं क्यों स्विच करता हूं क्योंकि वुडियस वेबसाइट ने दलाल की सिफारिश की है, लेकिन यह मेरे लिए एक आपदा समाप्त हो गया। इसके विपरीत, मुझे नहीं पता था कि आप उन समस्याओं से कुछ में मुठभेड़ करते हैं। जीएफटी के साथ व्यापार व्यापार निष्पादन के मामले में ठीक था लेकिन जब धन वापस लेने की बात आती है तो मुझे ऐसा करने में एक महीने लगे। मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि ऐसा क्यों था क्योंकि मैं सिंगापुर में स्थित हूं। लेकिन यह सही निष्पादन योग्य नहीं होगा I वर्तमान में एमबीटी के साथ एक खाता है, लेकिन जो लोग ईसीएन दलाल में रुचि रखते हैं, उन्हें यह भी ध्यान देना चाहिए कि उनके पास इसके नुकसान भी हैं। हालांकि, कभी-कभी वे बहुत तंग फैले हुए हैं, बाजार की स्थिति के आधार पर उनके पास व्यापक व्यापक प्रसार हो सकता है। फैल उनके द्वारा नहीं बल्कि एमबीटी बैंकों से निपटने के कारण होता है। हालांकि, आपके लिए मेरी चेतावनी यह है कि एमबीटी कोट समय पर सुपर फास्ट ले जा सकते हैं, आपको इसका उपयोग करने की आवश्यकता है आपकी प्रतिक्रिया बहुत तेज होनी चाहिए। पुष्टि के लिए सभी धन्यवाद करने के लिए अच्छा व्यापार, अब मैं अपनी अच्छी दलाल सूची से जीएफएफ ले जाऊंगा और एमबीटी जैसे बेहतर ईसीएन दलालों पर अपना ध्यान केंद्रित करवाया। एमएम कभी दलाल नहीं होता है, वे व्यापारियों के खिलाफ हमेशा व्यापार करते हैं, अवधि जीएफटी के साथ व्यापार व्यापार निष्पादन के मामले में ठीक था लेकिन जब धन वापस लेने की बात आती है तो मुझे ऐसा करने में एक महीने लगे। मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि ऐसा क्यों था क्योंकि मैं सिंगापुर में स्थित हूं। लेकिन यह एक अच्छा निष्पादन सही नहीं होगा मुझे खुशी है कि मैंने खाता खोलना नहीं छोड़ा क्योंकि सिंगापुर कार्यालय की बिक्री का दावा है कि वापसी में कुछ दिन लगते हैं। अपने पैसे, उन्हें आपको एक माह तक पकड़ने का कोई कारण नहीं है, आप उन पर दिलचस्पी लगा सकते हैं और मौखिक अनुबंध का उल्लंघन कर सकते हैं। जीएफटी की पुष्टि के लिए धन्यवाद सबसे अच्छा बचा है। मेरे पास वर्तमान में एमबीटी के साथ एक खाता है, लेकिन जो लोग ईसीएन ब्रोकर में रुचि रखते हैं, उन्हें यह भी ध्यान रखना चाहिए कि उनके पास अपने नुकसान भी हैं। हालांकि, कभी-कभी वे बहुत तंग फैले हुए हैं, बाजार की स्थिति के आधार पर उनके पास व्यापक व्यापक प्रसार हो सकता है। फैल उनके द्वारा नहीं बल्कि एमबीटी बैंकों से निपटने के कारण होता है। बस कैलेंडर को देखें और बड़ी खबर से पहले अपनी स्थिति बंद करें, ऐसा करने के लिए यदि आपने वायदा कारोबार किया है तो यह उनके प्लेटफ़ॉर्म पर समान काम करता है, अब तक उनके साथ मेरा डेमो ठीक काम कर रहा है, लेकिन अधिक अवलोकन आवश्यक है। अगस्त 2007 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 648 डाक हाय श्रीकृ: निम्नलिखित कोड एक संकेतक के लिए है जो मैं अपने वायदा कारोबार के लिए परंपराओं पर उपयोग करता हूं। मैं इसे विदेशी मुद्रा में भी लागू करता हूं, लेकिन टीएस से जीएफटी मंच तक जाना होगा क्या कोई तरीका है कि यह कोड चार्ट स्टूडियो में स्थानांतरित किया जा सकता है? यह एक स्टेचैस्टिक गति सूचकांक है धन्यवाद इनपुट: लंबाई 1 (8), लंबाई 2 (21), लंबाई 3 (2), अलर्ट लेवल (45), अपकॉल्र (काला), ड्वेनकोलर (काला), नमडीव्सअप (1), डिस्प्ले (0)। शून्य (डी) (-1), शून्य कोल्वर (ब्लू), ज़ीरओक्लोरडीएन (लाल) वेरिएबल्स: औसत (0), एसडीईईव (0), लोअरबैंड (0), ज़ीरकोलर (पीला), ऊपरी बाँड (0) वैल्यू 1 एसएमआई (लंबाई 1, लंबाई 2, लंबाई 3) साजिश 1 (वैल्यू 1, क्लोस्की कोट) प्लॉट 2 (एलर्ट लेवल, क्वालिट लाइनक्वाट) प्लॉट 3 (-अल्टर्ट लेवल, कोट लाइन लुकोट) औसत व्याकुलता (मान 1, लंबाई 1) एसडीईई मानकडाव (मान 1, लंबाई 1, लंबाई 2) ऊपरी बांड औसत एनयूएमडीव्सअप एसडीईईई लोअरबैंड औसत नोवडिसेड एसडीईईव अगर (वैल्यू 1 एलटी 0 ) तो शून्य (शून्य 1 जीटी 0) अगर शून्य (शून्य 1 जीटी 0) तो शून्य कइलर ज़ीरकोलरअप, यदि प्लॉट 1 ऊपर - अल्टर्वर से ऊपर हो तो सतर्क (यदि एसटीएसएमआई खरीद लाइन क्वाट से अधिक हो तो) अगर प्लॉट 1 एल्टर लेवल से नीचे हो जाता है तो अलर्ट लेवल (डॉट एसएसएमआई नीचे बिक्री लाइनक्वाट से नीचे) अगर डिस्प्लेट जीटी 0 या चालूबारा जीआर AbsValue (Displace) प्लॉट 4 डीस्प्ले (ऊपरी बंड, कोट अपपरबैंडक्वॉट) प्लॉट 5 ड्रास प्लेस (लोअरबैंड, क्वालिटरबैंडक्वॉट) प्लॉट 6 (0, क्ट्सरोलाइनस्वाट, ज़ीरोक्लोर) शुरू करें यदि मान1gtvalue11 तब प्लॉट 1 (वेल 1, क्लोस्वाइट, अपकलर) शुरू होता है और दूसरा प्लॉट 1 (मान 1, डब्लूएसएमआईटी, डीएनडब्ल्यू कलर) शुरू करते हैं। समाप्त

No comments:

Post a Comment