Wednesday 22 November 2017

केहटी फॉरेक्स कारखाना


,, ,, । , ,, ,,,, । , , , । 03 2018 11 2018 11 2018 19 2018 04 2018- 0 90 90 - - - 2 -। -,,। । 100 100,, - वो कहती है सूनो जान वो कहती है सुनो जान, मोहब्बत मौम का घर है, तुप-ए-बुद्ग-गुमानी की, कह पिंगला ना दी है को मुख्य कहता हूं, जीस दिल मेहर भी बुरा-गुमानी हो , वाह कू आऊ हो हो हो, मोहब्बत हो नहीं सक्ति, वो कहती हैं सदा एसे हे, किआ तुम मूछ को चो जी कि मुख्य मुख्य काम कोई भी, गवारा कर ना आत्मा, मेन कहता हूं, मोहब्बत किस हैं है तु तुझे नहीं सिखाया है, मुगल तू से मुहब्बत के सीईए, कुछ ब नहीं अता, वो कहती है, जुडाई से बोहत डार्ता है मेरा दिल, के ख़ुद को तू तुझे टो हू कर दिखना, ममकिन नहीं है, मेन कहता हूं, याही खाड़े बोहट मुझ को कैसे करें हैन, मैग्रेस सच्चे हैबब्बत मेन, जुडेई साथ चौटाई है, वो कहती है, बाटो किआ बिन जी साको जी टूम मेरी बताना, मेरी येडेन, मेरी आंखें, भूलुला जीई मेन कहता हूं, कभी ऐसा बज नहीं सुचा नाई ने, अगर एक पाल भी हो सकता है तो, संन्सन रुकने वाले हैं, वो कहती है कि तुमने मुझ से पूछा, मोहब्बत हैं कबीर कौन है कश्मीर एक एक आम आदमी है, तो क्या मेरे प्यार में मैं कहने वाले पर, कभी खुशी में मेरे आँखों से तू आँखें, मेरी देवरगी क्यो है, ये ख़ुद ही जान जायेंगी, वो कहती है, मुझ में वरुपगी से दिखने के हैं कि मुख्य ख़ुद को बोत, क़मीटी माहूसो करती हूं, मुख्य रूप से, माँ-ए-जान बोतम अनमोल होती है, तमें जुब दिखते जिन्दगी, महसुस करत हुन, वो कहती है, मुजफ्फुज के जुग्न नहीं मिलते, कश्मीर तुम्हे बताना शकन, के दिल की मेहनत किटनी मोहब्बत है, मेन केत हू, मोहब्बत से निगहोन से झलकती है, तुमारी ख़ामोशी मुझ से, ताम्हारी बात करती है, वो कहती है, बेटो ना चुंबन को कोएफ़ी से दर्त हो बेटो को है वो जान, ये मुसम बुलेट है मेरा कहता हूं, ये मेरा शायरी है ऐना दिल का, ज़रा देखो बटो की, तुम्हे मुख्य नज़र अया वो कहती है, अतीफ जी बोत बताने बनते हो, मगर सच्चे है, बोध, वो शाद रखती है, मैं कहता हूं, ये सब बातन तुम फैंस एक भवन है, के पल कुप जिंदगीनी कश्मीर, तुमरे साथ का जैन, फिर हम कबाद बच्ची का, दिलकास राकस गरम है, निगे बॉल हैं और, लुब ख़मोश रेहते हैं 8230 Wa0o वास्तव में अच्छा बोहट अच्छा गज़लें हैं मुझे मेरे जेन वेले हैं मेरे सारे बोहे हैं मुझे मेरे दिल को दो न कह दें मेरे लिए ये मेरे दिल की क्यूके अब तक नंगे तूफान है और यह ब्रे ब्रे लार्इ गॉस थोांण हैन के बीडी बीटी स्पष्ट कर कूर्फ पर्च कार्टे माफ करैत एच पर एक डोसेरे को डाँ हनो नाई दाते ब्रेक अप नई कार्त जो जो कल चालाफ़ा एच या आई बी बी ए। साल कर्ते हो से या या कश्ती एपी बी जाँते एच एपी मात्र जान ह मी सोच बी न ही सक्से आसा या पाइर एसी थोरि होट एचके जो चोर जाइ मे हर वीकट एपी के सथ हो क्यू एपी नाइ टू कूई माशा अल्ला 3 साल होजी ज 3 सॉल मी शडी एच हर भी तरह से मेरे साथ लेह्त्ती हो या शोक बीएच जन मेरे दिग्गज एपी से अचा नई लिहक सक्टे। या मुझे सिर्फ ऐपने लिया लिह्क्ट अपन ख्यालट लिहके हो बोहट ज़बरदस्त लिहत है एपी मुझे वाकई इस कविता को पसंद है I say 8230823082308230 .. इसके टीटीएनजी मेरे एचआरटी 82308230 .. इटानी SWT p0etry h आज q अखंड भर है I आज की तेरे यादा है। facebookdeep. s.panwar1 कविता मेरी पसंदीदा खास दुख की बात है और अकेला कविता है

No comments:

Post a Comment